Breaking News


शिवराज कैबिनेट: जुलाई से 200 रुपये फ्लैट रेट पर बिजली

Updated : Tue, 05 Jun 2018 12:00 AM

भोपाल: मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह की अध्‍यक्षता में मंगलवार को कैबिनेट बैठक में अहम प्रस्‍तावों पर चर्चा हुई. कैबिनेट बैठक के बाद मंत्री नरोत्‍तम मिश्रा ने बताया कि जुलाई से 200 रुपये फ्लैट रेट पर बिजली देने की मुख्‍यमंत्री की घोषणा को पूरा करने के प्रस्‍ताव पर आज कैबिनेट की मोहर लगा दी गई है. वहीं गरीब मजदूरों के बकाया बिल राशि को माफ कर दिया गया है. 

शिवराज सिंह चौहान ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी देते हुए पोसट किया कि मुझे ख़ुशी है कि आज हमारी कैबिनेट ने गरीब भाई-बहनों को 200 रुपए/माह के फ़्लैट रेट पर बिजली देने की योजना को मंजूरी दे दी. इसका प्रमाणपत्र मिलने वाले दिन तक का आपका बकाया बिल माफ़ कर दिया जाएगा. इससे लाभान्वित 77 लाख हितग्राहियों के लिए सरकार 1806 करोड़ रुपये की सब्सिडी देगी. 

ShivrajSingh Chouhan@ChouhanShivraj

मुझे ख़ुशी है कि आज हमारी कैबिनेट ने गरीब भाई-बहनों को 200 रुपए/माह के फ़्लैट रेट पर बिजली देने की योजना को मंजूरी दे दी। इसका प्रमाणपत्र मिलने वाले दिन तक का आपका बकाया बिल माफ़ कर दिया जाएगा। इससे लाभान्वित 77 लाख हितग्राहियों के लिए सरकार 1806 करोड़ रुपए की सब्सिडी देगी।

2:34 PM - Jun 5, 2018

Twitter Ads info and privacy

 

MP: चुनावी सीजन में शिवराज सरकार ने 'चरण-पादुका' पर लगाया दांव

शिवराज कैबिनेट के मंत्री नरोत्‍तम मिश्रा ने बताया कि मुख्‍यमंत्री जनकल्‍याण योजना में पंजीयन करने वाले गरीब मजदूरों के बकाया बिल माफ कर दिए जाएंगे. जुलाई महीने में प्रमाणपद्ध बांटे जाएंगे और सरकार 1806 करोड़ रुपये की सब्सिडी देगी. इसी के साथ कैबिनेट ने 2005 के बाद शासकीय सेवा में आए कर्मवारियों को ग्रेच्‍यूटी का लाभ भी दिए जाने का फैसला किया गया है. इसी के साथ पर्यावरण दिवस पर चर्चा करते हुए नरोत्‍तम मिश्रा ने कहा कि सरकार इस मौके पर 15 जुलाई से 15 अगस्‍त तक वृक्षारोपण अभियान चलाएगी.